Ads Top

NEW UPDATES



Prye Dosto,  ab ap is update page se humare blog ki nayi news pa sakte hi.... 

Jaise ki kis page / section me kaun sa new comics or kuch updates kiya gya hi.  So doston is page ko hamese jarur chech krte rhe.

27-08-2022

Sorry Dosto , kuch karanwash mi pichle saal se website pe active nhi tha . College bhi manage krna tha . But ab mi fhir se ap logon ke liye kam krne wala hu . Jald hi mi sbhi links ko update kr dunga . Muze bas aap logon ka support aur pyar chaiye . Ek hafte ke antral me sbhi links ewam NEW COMICS upload kr diya zayega.

7-1-17

Hello friends,  CHAMPAK ke 5 new comics MAGAZINE section per add kr diye hi.

6-1-17

HELLO FRIENDS,  LOTPOT issue 2174 (Jan 1st 2017) REQUEST COMICS PAGE PE UPLOAD KR DI GYI HI.

3-1-17

hello Friends,  Magazine page per Champak ke kuch books upload kr di gyi hi. Zald hi aur add kr di zaegi.

2-1-17


  • Hello Friends CHAMPAK NEW YEAR EDITION HINDI upload kr di gyi hai. 
  • HELLO Friends,  ap sabon ko nav varsh hi subhkamnaye.  FRIENDS LAST TIME mine New Set 3 - 2016 ke akure comics upload kiya tha.  Ab wo full comics NEW SET 3 page pe uplabd hi.HAPPY NEW YEAR 2K17


30-12-16


  • Hello Friends,  Aplogon ke anurodh krne per NOVELS & BOOKS section add kr diya gya hi.  Kintu Sources ki kami hone ke baran latest Novel & Books ke ane me Der ho sakti. Tab tak ab uplabd books/novels ka maze le.
  • Friends,  CHAMPAK magazine series ke all issues 2014-2016 zald hi upload kr diya zaega. 

27-12-16

Hello Dosto,  az mi apke manpasand Monthly Hindi Magazine CHAMPAK ke pdf print laya hu Zo ki ekdam HIGH QUALITY me hi zise parkar apko apne purani yade taza kr paenge. 

Philhal to mine 2016 ki DECEMBER  issues hi upload ki hi. Lekin mi zald hi 2014 - 2016 all new HD print issues upload kr dunga. 

To dosto,  zab tak mi Upload baki ki upload ba kr du,  ap sab latest December 2016 ke issues ka maze le. 

NOTE : 2017 se mi CHAMPAK ke new issue release hone ke bad turant iss site pe upload kr diya karunga.  To dosto,  Humari site pe visit jarur krte rehna

Thank You
loading...
@Admin

26-12-16

Dosto, mi zald hi novels or magazines v upload krunga. To tb tak ap intezar kare aur site visit krte rhe. Dosto mi zald hi bachon ka favorite CHAMPAK Series site pe upload krne wala hu  high quality HD me 2014-2016 . Zald hi ap iss site se download kr paenge.

08-11-16

Hello dosto , NEW SET  page per SET 3 2016 ki comics upload kr di gye hi. Zise ap download kr sakte hi.
Thank You 

No comments:

Powered by Blogger.